जुलाई 28, 2017

NourishCo ने हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर के साथ फ्लेवर्ड वाटर वर्ग में एक स्टाइलिश एंट्री की

हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर द्वारा प्रेरित होकर डिजाइनर मसाबा गुप्ता एक व्यवसाय आरंभ करेंगी

फ्लेवर्ड वाटर श्रेणी के व्यवसाय में कदम रखते हुए NourishCo बेवरेजेस द्वारा विपणित भारत के प्रमुख मिनरल वाटर ब्रांड हिमालयन ने आज अपनी नई पेशकश की घोषणा की: हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर। हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर ने, जो एक नन-कार्बोनेटेड प्राकृतिक मिनरल वाटर है जिसमें 100 फीसदी प्राकृतिक स्वाद है और जिसमें कोई परिरक्षक नहीं डाला जाता, आज हिमालय की शुद्धता और बागान के ताजे फलों के स्वाद को एक बोतल में उतारा है।

NourishCo बेवरेजेस के VP तथा मार्केटिंग प्रमुख श्री कुट्टीश के एस तथा डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने इस उद्घाटन में भाग लिया

हिमालयन नेचुरल मिनरल वाटर की हरेक बूंद का निर्माण 20 वर्षों तक हिमालय की चट्टानों के स्तरों से होकर फिल्टर होने से बना है जिसमें कुदरती मिनरल मौजूद रहते हैं। इस शुद्ध जल में 100 फीसदी प्राकृतिक फ्लेवर मिलाया जाता है जिससे हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर का निर्माण होता है। यह उन ग्राहकों को एक उत्कृष्ट विकल्प प्रदान करता है जो स्वास्थ्यकारी विकल्पों की तो चाह रखते ही हैं साथ ही दिलकश स्वाद की भी इच्छा रखते हैं।

हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर तीन फ्लेवर्स में उपलब्ध है: ऐपल, स्ट्रॉबेरी तथा पीच और 500 मि.ली की एक बोतल की कीमत रु. 55 पड़ती है। यह उत्पाद दिल्ली एनसीआर, मुम्बई तथा बेंगलूरु में उपलब्ध होगा, जो आधुनिक रिटेल तथा ई-कॉमर्स आउटलेटों के जरिए बेचे जाएंगे।

उपभोक्ताओं को यह उत्पाद मुहैय्या कराने के लिए हिमालयन ने मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ हाथ मिलाया है, जिनका काम हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर के निरभ्र प्राकृतिक गुण को स्वाद के संग सजाकर पेश करेगा। इस सहयोगे के एक हिस्से के रूप में सुश्री गुप्ता लेक्मे फ़ैशन वीक के आगामी विंटर फेस्टिव एडिशन के लिए एक अनोखा कलेक्शन पेश करेंगी, जो दरअसल इस वाटर के अनोखे गुणों तथा इसके कुदरती और जायकेदार ताजेपन से प्रेरित होगा।

इस उद्घाटन के बारे में बोलते हुए NourishCo बेवरेजेस के VP तथा मार्केटिंग प्रमुख श्री कुट्टीश केएस ने कहा, "फ्लेवर्ड तथा एन्हास्ड वाटर्स वैश्विक रूप से तथा भारत के पेय पदार्थ बाजार में सेहतमंद विकल्पों के रूप में बड़ी तेजी से लोकप्रियता पा रहे हैं। हिमालयन, भारत का पहला कुदरती मिनरल वाटर है, जिसने इस श्रेणी का निर्माण किया और हमें इस बात को लेकर पूरा भरोसा है कि उसी हिमालयन नेचुरल मिनरल वाटर में 100 फीसदी प्राकृतिक स्वाद युक्त हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर भी उपभोक्ताओं के लिए यही आकर्षण पैदा करेगा।  मसाबा के साथ हमारा सहयोग एक माध्यम के जरिए उपभोक्ताओं को यह कहानी बयां करने के तर्ज पर है, जो इस ब्रांड की छवि और इसके प्राकृतिक व फल वाले स्वाद को प्रदर्शित करेगा। हम उनके कार्य को देखने के लिए बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

इस उद्घाटन समारोह में ऐसी व्यवस्था की गई थी जिससे हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर के कच्चे व प्राकृतिक गुण की जानकारी मिल सके और साथ ही सुश्री गुप्ता की फ़ैशन संवेदनशीलता की झलक भी देखने को मिल सके। मेहमानों को हिमालयन वाटर की हरेक बूंद की मनभावन यात्रा पर ले जाया गया, जहाँ प्रकृति की अपनी 20 वर्षों की फिल्ट्रेशन प्रक्रिया के जरिए एकत्र होने वाले प्राकृतिक खनिज लवण के शानदार संतुलन के बारे में जानकारी दी गई। डिजाइनर ने नवीन हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर से मिली प्रेरणा का जिक्र किया, जो लेक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिव 2017 के उनके आगामी कलेक्शन में दिखाई पड़गा।

इस अवसर पर बोलते हुए सुश्री गुप्ता ने कहा, हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर के साथ यह सहयोग मेरे लिए काफी रोमांचकारी है। जब आपको किसी चीज में भरोसा होता है तो यह स्वाभाविक रूप से आपके काम में दिखाई पड़ता है। हिमालयन ऑर्चर्ड प्योर लेक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिव 2017 के मेरे आगामी कलेक्शन की प्रेरणा है। “मैं एक रोमांचक, फलदार तथा रंगीन रेंज के आने की प्रतीक्षा कर रही हूं।"